मुनगंटीवार ने मूल के नये बनाये गये एस टी बस स्टैंड के अधूरे पडे कामको अतिशीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये !

174

 

मूल के नये बस स्थानक का निर्माण सुधीर मुनगंटीवार के मंत्रिपद के कार्यकाल में उन्होंने ही इसे मंजूर करवाकर काम शुरू करवाया था ! इस बस स्थानक से भी मूल के विकास की मुनगंटीवार की जो योजना थी उसमें चार चांद लग गये थे !
मुनगंटीवार का मंत्रिपद जाते ही नई सेना -राकाँ काँग्रेस सरकार आते ही मूल के बस स्थानक का निर्माणाधीन आधाअधुरा पडा काम बंद करवा दिया था !
अब फिरसे भाजपा युति की सरकार महाराष्ट्र में सत्तासीन होते ही यहां के विधायक , लोकलेखा समिति के प्रमुख पूर्व मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने विधान भवन में हालहीमें आयोजित समीक्षा मीटिंग में मूल के अधूरे पडे बस स्टैंड का काम अतिशीघ्र पूरा करनेके निर्देश मीटिंग में मौजूद अधिकारियों को दिये !
मुनगंटीवार ने कहा कि , बस के इंतजार में बस स्थानक पर बैठे रहने वाले प्रवासियों को सभी सुविधाओं के लिये बस स्थानक सभी तरहसे सुसज्जित रहना चाहिये !
मुनगंटीवार ने पोंभुर्णा बस स्थानक को भी जल्द सुसज्जित करने के निर्देश दिये उसी तरहसे नागभीड के बस स्थानक के काम के बारेमे भी जानकारी मांगी !
मुनगंटीवार ने कहा बस स्थानको पर यात्रियों के बैठने के लिये अच्छे आसन , साफ सुथरे शौचालय , पीनेके लिये साफ पानी की व्यवस्था , बस स्थानक पर अच्छी रौशनी होना निहायत जरूरी है !
मुनगंटीवार ने इस बातकी ओर भी उपस्थितों का ध्यान आकर्षित किया के मूल बस डिपो के लिये मंजूर की गईं एक सौ पचास ( १५० ) बसेस अभी तक नही दी गई है ! वह कामभी जल्द पूरा होना जरूरी है !
राज्य में भाजपा युति की सरकार स्थापित होनेसे जिलेके रुके पडे सभी विकासात्मक काम जलद गतिसे मुनगंटीवार पुड़े करेंगे ऐसा बिश्वास जनता व्यक्त कर रही है ! मुनगंटीवार के चलते सभी रुके पडे काम पूरे होनेकी उम्मीदे बनी है !