दादा -बाप-बेटा चोरियाँ करनेमे ❓और अय्याशीयों में महारथ हासिल ऐसा भी सफेदपोश बदनाम एक परिवार⁉️ मूल शहर का एक अजूबा🐵🙈🙉🙊

448

 

संवाददाता
वाकई मूल शहर अजूबों से भरा पडा है ! मूल पंचायत समिति क्षेत्र में सालों पहले जिल के मूल के आसपास के ग्रामीण इलाकों के रास्तों के कामोका नवीनीकरण चलता था तो उन कामो के लियेजिला परिषद के जरिये रास्ते के बाजुमें गिट्टी, मुरुम के ढेर डाले जाते थे !
तब मूल का एक रंगीला रतन अधेड उम्र का शख्स रातके समय रास्ते के बाजुमें रखी गई गिट्टी – मुरुम ट्रकों से चुरा कर मूल शहर में निर्माणाधीन मकानवालों को और ठेकेदारों को बेच मारता था !
जिसके चलते पंचायत समिति बांधकाम उपविभाग के राजू नामक अधिकारी ने उसको रंगे हाथ पकड़ा था और उसके खिलाफ कार्यवाही भी की गयी थी!
यह गिट्टी-मुरुम चुराने वाला अधेड उम्रदराज शख्स बीवी, बालबच्चे होते हुवे भी आशिक मिजाज भी था ! इसके कई महिलाओं से अनैतिक संबंध थे !
*⭕बापसे बेटा सवाई⭕*
इस गिट्टी मुरुम चोर आशिक मिजाज शख्स ने अपने बेटेको भी अपना यह हुनर विरासत में देकर गया ! इसका बेटा भी आशिकी में और चोरियों में कई झंडे गाड़ चुका है !
इसके हाथ के नीचे काम करने वाले कई लोग जो आसपास के गांव की कुछ लड़कियों को प्रेमजाल में फांस कर बगैर शादी किये उनको अपने घरोंमें रखे हुवे है ,उन महिलाओं को यह पट्ठा अपने जाल में फ़ांस लेता है और उस महिला और उसके आशिको में झगडे लड़वा देता है और खुद अपने हवस की प्यास बुझाता है !
उसी तरहसे चोरीमे भी इसे महारथ हासिल है !इसका बाप गिट्टी मुरुम चुराया करता था ये पट्ठा बिजली चोर है ! कुछ समय पहले इसको बिजली चोरीक़े प्रकरण में रंगे हाथों पकड़ा गया था !
दादा और बाप के पदचिन्हों पर अब उसका बेटा भी चल रहा है! उसने भी दादा और अपने पिताकी विरासत संभाल ली है ! यह पट्ठा नागपुर और चंद्रपुर के ब्यापरियोंसे जो माल उधार लाता है उनको झांसा देकर कइयों का रुपया हजम कर चुका है !
इतनाही नही तो इसकी दुकान में आनेवाले ग्राहकोसे भी घटिया डुप्लीकेट माल की बिक्री के चलते❓ इसके आये दिन झगड़े गालिगलौच ,कॉलर पकडापकडी , एक दूसरे को थप्पडे जड़ना आम बात हो गई है !
अय्याशियां तो इसको भी दादा और पितासे विरासत में मिली हुवी है ! बतलाया जाता है कि इसकेभी कई महिलाओंसे अनैतिक संबंध है ! जनचर्चा है कि, अभी इसने पुराने रेल्वे स्टेशन के पास किसी महिलाको बडे बडे सब्जबाग बतलाकर और प्रलोभन देकर अपने 🕸️प्रेमजाल 🕸️ में फाँस रखा है !
लेकिन अब इनके पापों का घडा फुटनेकी कगार पर है ! इनके काले घिनौने कारनमो की कानाफूसियांँ वार्डवासियों में होने लगी है !