कारंजा शहर पुलिस ने अवैध रूप से राशन चावल का भण्डारण और बिक्री करने वालों पर छापा मार कर चावल के साथ मे ऑटो भी जब्त किया..

364

कारंजा लाड : – संवाददाता

पोलिस स्टेशन करंजा शहर के बिट मार्शल 02 ये सीमा पर गश्त करते समय, रिलायंस पेट्रोल पंप के पास एक तिपहिया ऐपे नंबर एमएच 37 बी 192 को संदिग्ध रूप से कुछ ले जाते हुए देखा गया। पोलिस स्टाफ़ ने उसे रोक कर तिपहीया की जांच करने पर उसमे सफेद, पिले रंग की प्लास्टिक की बोरीया चावल से भरी हुई दिखाई दी..

क्या आपने इसे लिया? यह पूछे जाने पर कि चावल कहाँ से लाये?
तब ऑटो चालक घबरा गया..
उक्त ऑटो चालक को ऑटो सहित थाने ले आया और उसका नाम और पता पूछने पर उसने अपना नाम राजा शाहिद गोचिवाले 19 वर्ष मु.कोली ता. कारंजा जिला वाशिम बताया ..
जब ऑटो चालक को आश्वस्त किया गया और चावल के बारे में पूछा, तो उसने कहा, “मैं गांव-गांव जाता हूं और लोगों से चावल खरीदता हूं, बदले में मैं उन्हें भुगतान करता हूं, और मैं चावल लेकर अपने घर में चावल रखता हूं। मेरे पास से चावल लेजाने वाले लेकर जाते है” जब पूछा गया कि उसके पास अधिक माल कहाँ है, तो उसने कहा कि उसने इसे मेरे घर के आंगन में ढँक दिया है। इस जानकारी के आधार पर, पोलिस स्टाफ़ कारंजा तालुका के कोली गाँव में गए, जहाँ ऑटो चालक ने अपना घर बताया घर के आंगन मे अलग अलग रंग की प्लास्टिक की बोरीया
जिसमें कुछ अधुरी तो कुछ पुरी तरह भरी हुई थी , जिसका मोजमाप करने पर
*22.73 क्विंटल चावल किंमत 33,600/- आंकी गई और ऑटो किंमत 50.000/-*
*टोटल 83,600/*
को मध्यस्थ के सामने जब्त कर लिया गया और कारंजा पो.स्टे में लाया गया !

आरोपी के खिलाफ करंजा शहर में कलम 37 आवश्यक वस्तु अधिनियम 1955 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है !

यह कारवाई पुलिस अधीक्षक श्री. बच्चन सिंह (आईपीएस) के मार्गदर्शन में और पोलिस उपविभागीय अधीकारी कारंजा श्री. जगदीश पाण्डेय, थानेदार श्री. आधारसिंह सोनोन के नेतृत्व में स.पो.नी प्रशांत जाधव, पो.हे.का चरण चव्हाण, पो.कॉ. अनिल राठौड़, पो.कॉ, फिरोज खान, पो.कॉ, पवन जाधव, पो.का, रोहन तायडे इन सब ने मेहनत की !