राष्ट्रवादी अल्पसंख्यांक सेल के महाराष्ट्र के महामंत्री असलम मामदानी को अकोला जिला निरीक्षक पद दीया गया प्रभार !

179

संवाददाता / कारंजा ( लाड )

कारंजा के सर्वपरिचित समाजसेवक एवम पत्रकार असलम भाई मामदानी जिन्हें हालहीमें राष्ट्रवादी अल्पसंख्यांक सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज
श्री शब्बीर भाई विद्रोहिजी की सिफारिश पर महाराष्ट्र के अल्पसंख्यांक सेल राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्रो मोहम्मद खान पठान साहब ने महाराष्ट्र के महामंत्री के पदपर नियुक्ति की थी !
असलम भाई मामदानी के महाराष्ट्र के महामंत्री पद पर नियुक्त होते ही उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस के सालगिरह के , वृक्षारोपनोंके , राष्ट्रवादी कांग्रेस में प्रवेश करनेवालोंके कई कार्यक्रमो में हिस्सा लिया और अपने जोशपूर्ण भाषणोंसे सभी नेता , कार्यकर्ताओ , श्रोताओं के दिल जीतकर कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया था!
उसी तरहसे राष्ट्रवादी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष एवम जिला परिषद अध्यक्ष श्री चंद्रकांत दादा ठाकरे के जन्मदिन के समारोह में असलम मामदानी ने अपने ओजस्वी शैली में भाषण देकर चंद्रकांत दादा ठाकरे के जन्मदिन के कार्यक्रम में मंचपर बैठे नेताओं और उपस्थित हजारों कार्यकर्ताओं के साथ चंद्रकांत दादा का भी दिल जीत लिया था !
आगामी नगरपरिषदों , महानगर परिषदों के चुनावों को ध्यानमे रखते हुवे राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व राज्यमंत्री श्री सुभाष दादा ठाकरे ने राष्ट्रवादी अल्पसंख्यांक सेल के प्रदेश अध्यक्ष श्री मोहम्मद खान पठान साहब से सिफारिश करके असलम मामदानी को अकोला जिलेके राष्ट्रवादी कांग्रेस के अल्पसंख्यांक सेल के निरीक्षक पदपर नियुक्ति करनेकी सिफारिश की थी !
जिसके चलते श्री मोहम्मद खान पठान साहब ने असलम मामदानी को अकोला जिला अल्पसंख्यांक सेल के निरीक्षक पद पर नियुक्त कर उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपा !
असलम मामदानी के अकोला जिला अल्पसंख्यांक सेल का जिला निरीक्षक पद पर नियुक्त किये जानेका समाचार कारंजा में फैलतेहि सभी कार्यकर्ताओं , नागरिकों ,और असलम भाई मामदानी के चाहने वालों ने असलम मामदानी को बधाईयाँ देना शुरू किया !